Flipkart Sale: बाइक और इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिलेगा बंपर डिस्काउंट, पिछले साल इतनी सस्ती हो गई थी सुपर स्प्लेंडर

देश में अब त्योहारों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही शुरू हुई है ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल. फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में लोग कंज्यूमर प्रोडक्ट्स खरीदने के अलावा बाइक और स्कूटर भी खरीद सकते हैं। कई बाइक और स्कूटर पर जोरदार डिस्काउंट मिल सकता है।

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में सस्ते में बाइक और स्कूटर खरीदने का मौका. Image Credit: Hero MotoCorp

देश में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है. ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट अपने ‘फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल’ के तहत टू व्हीलर्स वाहनों पर भी छूट दे रही है. फ्लिपकार्ट फिलहाल हीरो, बजाज, टीवीएस, ओला, चेतक, जावा, येजदी, विडा, एथर और अन्य प्रमुख कंपनियों के पेट्रोल और इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स वाहनों की भी बिक्री कर रही है. इसमें कम्यूटर बाइक, प्रीमियम स्पोर्ट्स बाइक और स्कूटर जैसे पेट्रोल टू व्हीलर्स शामिल हैं.

कैशबैक और स्पेशल डील

इस प्लेटफॉर्म पर ऐसे भी कम स्पीड वाले इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स उपलब्ध हैं, जिनके लिए रजिस्ट्रेशन या लाइसेंस की जरूरत नहीं पड़ती. इसके अलावा हाई स्पीड वाले ऑप्शन भी उपलब्ध हैं. फ्लिपकार्ट ने कहा कि इन प्रोडक्ट्स को रियायती दर पर पेश किया जाएगा, साथ ही फाइनेंस के ऑप्शन भी होंगे. इसमें फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी अनलिमिटेड कैशबैक, अन्य बैंकों से स्पेशल डील और सुपरकॉइन के जरिए से लॉयल्टी बेनिफिट्स शामिल हैं.

पिछले साल का बिग बिलियन डेज

पिछले साल बिग बिलियन डेज सेल के दौरान फ्लिपकार्ट ने कई टू व्हीलर्स मॉडल पर डिस्काउंट ऑफर किया था. हीरो सुपर स्प्लेंडर XTEC जिसकी कीमत 81,005 रुपये थी, वह 70,005 रुपये के डिस्काउंट प्राइस पर उपलब्ध थी. इसी तरह हीरो एक्सट्रीम 1,20,806 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत से कम होकर 1,07,806 रुपये पर उपलब्ध थी. इलेक्ट्रिक टू व्हीलर्स वाहनों पर डिस्काउंट उपलब्ध था.

दोपहिया वाहनों की बढ़ती मांग

फ्लिकार्ट ने दावा किया कि अगस्त 2024 में फ्लिपकार्ट पर दोपहिया वाहनों की मांग पिछले साल के मुकाबले 6 गुना बढ़ गई है. कम्यूटर, स्कूटर और प्रीमियम दोपहिया वाहनों, खासकर इलेक्ट्रिक सेगमेंट में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. फ्लिपकार्ट के वाइस प्रेसिडेंट (इलेक्ट्रॉनिक्स) जगजीत हरोडे ने कहा कि ई-कॉमर्स साइट का उद्देश्य बेजोड़ सर्विस और ट्रांसपेरेंसी प्रदान करना है, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि प्रत्येक ग्राहक चाहे वह शहर में हो या सेमी-अर्बन एरिया में, वो आसानी से सही दोपहिया वाहन सर्च कर सके और खरीद सके.