अक्टूबर में लॉन्च हो रही हैं ये दमदार कारें, माइलेज से लेकर लुक तक सबकुछ है जबरदस्त

अक्टूबर की शुरुआत होने वाली है और अगर आप गाड़ी खरीदना चाहते हैं, तो यह महीना खास होने वाला है. इस महीने में कई चमचमाती गाड़ियां आपको दिखेंगी, साथ ही इनमें माइलेज और फीचर्स भी जबरदस्त मिलेंगे.

अक्टूबर में लॉन्च होंगी ये गाड़ियां Image Credit: www.mercedes-benz.co.in

अगर आप गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है. अक्टूबर में कई गाड़ियां लॉन्च हो रही हैं जिनमें माइलेज, लुक और फीचर्स सबकुछ शानदार है. तो हो जाइए तैयार, ये गाड़ियां अक्टूबर में देंगी दस्तक. वैसे तो लॉन्च होने वाली कई गाड़ियां है लेकिन इसमें मर्सिडीज-बेंज नई ई-क्लास, मारुति नई डिजायर, किआ कार्निवल भी शामिल हैं.

Maruti Suzuki New Dzire

Maruti Suzuki New Dzire को 4 जून को लॉन्च होने की उम्मीद है. इसकी कीमत 7-10 लाख के बीच हो सकती है. यह आपको पेट्रोल वेरिएंट में मिलेगी. इसे Z सीरीज पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा. यह 80bhp/112Nm का टॉर्क पैदा करता है. ट्रांसमिशन विकल्प पाँच-स्पीड मैनुअल यूनिट और AMT यूनिट तक सीमित हैं. इसमें आपको लेदर फिनिश देखने को मिल सकता है और गाड़ी अंदर से बेहद खूबसूरत है.

Kia EV9 Kia EV9

Kia EV9 Kia EV9 3 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है. इसकी कीमत 90 लाख से 1.20 करोड़ के बीच रहने का अनुमान है. Kia EV9 इसकी एसयूवी सीरीज की तीसरी गाड़ी है. Kia EV9 को 99.8kWh यूनिट के साथ पेश किया जाएगा, जो एक बार चार्ज करने पर 561 किमी की ड्राइविंग रेंज देगा. इसका पावर आउटपुट 380bhp और 700Nm का पीक टॉर्क है. उम्मीद की जा रही है कि इसमें अच्छी रेंज मिलेगी क्योंकि गाड़ी का आकार बड़ा है. इसमें आपको कई रंगों की वेरायटी मिलती है.

Kia Carnival Kia Carnival

Kia Carnival Kia Carnival को 3 अक्टूबर को लॉन्च होने की संभावना है. यह आपको 40 से 45 लाख के बीच में मिल सकती है. Kia Carnival में 6 या 7 सीटों का विकल्प मिल सकता है, जिसमें ढेर सारा जगह मिलेगा, जिससे आप आराम से ड्राइविंग कर सकते हैं. इसमें आपको 360 डिग्री कैमरा पैकेज देखने को मिलेगा. इंजन का आउटपुट 197bhp/440Nm है.

Mercedes-Benz New E-Class

Mercedes-Benz New E-Class 9 अक्टूबर को लॉन्च हो सकती है. इसकी कीमत 80-90 लाख रहने की उम्मीद है. यह गाड़ी दो वैरिएंट और 5 रंगों में उपलब्ध होने की संभावना है.