Tata Motors त्‍योहारी सीजन में भर कर दे रही छूट, इन कारों पर डेढ़ लाख तक का फायदा

टाटा अपने कार मॉडलों पर बंपर छूट ऑफर कर रही है. फेस्टिव सीजन को देखते हुए ऑटो कंपनी ने अपने मॉडल पर 1.33 लाख रुपये तक की छूट दे रही है.

टाटा मोटर्स की कारों पर बंपर डिस्काउंट Image Credit: tatamotors.com

टाटा देश की एक प्रमुख ऑटो कंपनी है. इस त्योहारी सीजन में लगभग सभी कंपनियां अपने अलग-अलग मॉडलों पर छूट ऑफर कर रही हैं. ऐसे में टाटा भी दिवाली से पहले अपनी कारों पर छूट दे रही है. कंपनी अपने MY2023 और MY2024 मॉडल पर छूट ऑफर कर रही है. वैरिएंट के हिसाब से मॉडलों के दामों में अंतर है. आइए जानते हैं कि किस मॉडल पर कितनी छूट मिल रही है.

MY2024 Tata models पर ऑफर

टाटा की गाड़ियां किफायती दामों से लेकर के काफी महंगे दामों में भी मिलती हैं. इनको आम आदमी भी ले सकता है और अमीर तो लेते ही हैं. टाटा के MY2024 मॉडल में Tiago पर कुछ वैरिएंट को छोड़कर के 30 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रही है. बाकी इसी के वैरिएंट जैसे  XE, XM और XTD पर भी 20 हजार रुपये की छूट मिल रही है. ये ऑफर पेट्रोल और डीजल दोनों से चलने वाली कारों पर है. इसके अलावा टाटा की पॉपुलर मॉडल पंच पर 20 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. इसके सीएनजी वैरिएंट पर भी 15 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है. टाटा के MY2024 मॉडल में से एक नेक्सन के फीयरलेस रेंज के मॉडल पर भी 20 हजार रुपये से लेकर के 30 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है.

MY2023 Tata models पर छूट

त्योहारी सीजन को देखते हुए टाटा ने न केवल अपने MY2024 मॉडल पर छूट दी है, बल्कि कंपनी अपने MY2023 Tata models पर भी बंपर ऑफर दे रही है. पिछले साल लॉन्च हुई कारों पर टाटा बंपर ऑफर दे रही है. एसयूवी के मॉडल हैरियर और सफारी पर 1.33 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है. वहीं नेक्सन पर भी पेट्रोल और डीजल से चलने वाली गाड़ियों पर भी छूट मिल रही है. पंच के 2023 मॉडल  पर भी छूट मिल रही है, पंच की पेट्रोल और डीजल से चलने वाली कारों में 18,000 और 15,000 की छूट मिल रही है.