ग्राहकों की बल्ले-बल्ले! Akasa Air दे रही है 2 हजार से कम कीमत में हवाई सफर का मौका

अगर आप सस्ते किराए में हवाई सफर का आनंद लेना चाहते हैं, तो Akasa Air यह मौका दे रही है. अकासा एयर अपना फेस्टिव सेल ऑफर लेकर आई है, जिसमें आपको घरेलू उड़ानें 2000 रुपये से कम कीमत में मिल जाएंगी, वहीं अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 15% का शानदार डिस्काउंट मिल रहा है.

अकासा एयर Image Credit: Pavlo Gonchar/SOPA Images/LightRocket via Getty Images

अभी त्योहारों का मौसम चल रहा है—दशहरा, दिवाली और छठ आने वाले हैं. इस त्योहारों के मौसम में इलेक्ट्रॉनिक सामान से लेकर गाड़ियों तक पर बंपर छूट देखने को मिल रही है. इन त्योहारों के मौसम में ट्रेन, बस और फ्लाइटों के टिकटों के लिए लंबी-लंबी कतारें लग रही हैं, और इनके टिकटों के दाम भी बढ़ गए हैं. हालांकि, इन बढ़ी हुई टिकटों के दामों के बीच अकासा एयर ने उम्मीद जगाई है और सस्ते टिकटों की पेशकश कर रही है. चलिए, आपको बताते हैं इस अकासा एयर के फेस्टिव सेल ऑफर के बारे में और कैसे मिलेगी सस्ती टिकट.

अकासा एयर फेस्टिव सेल

अकासा एयर की फेस्टिव सेल में फ्लाइट टिकट पर 15% तक की छूट दी जा रही है. यह ऑफर 8 अक्टूबर, 2024 को 00:01 बजे से 11 अक्टूबर, 2024 को 23:59 बजे (IST) तक लागू है. ग्राहक इस समय् के दौरान 1,799 रुपये में घरेलू टिकट बुक कर सकते हैं और इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. वहीं, इस समय के दौरान अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट की बुकिंग पर 15% की छूट का आनंद ले सकते हैं.

अकासा एयर फेस्टिव सेल विवरण

यह डिस्काउंट केवल सीमित समय के लिए है. 29 अक्टूबर से 31 अक्टूबर, 3 नवंबर से 5 नवंबर, 20 दिसंबर से 21 दिसंबर, 25 दिसंबर, 28 दिसंबर से 30 दिसंबर, 1 जनवरी से 5 जनवरी, 13 मार्च से 14 मार्च और 16 मार्च, 2025 तक की यात्रा के लिए यह डिस्काउंट मान्य नहीं है. यह ऑफर केवल ‘सेवर’ और ‘फ्लेक्सी’ किराए पर लागू है और इसे यात्रा से कम से कम 7 दिन पहले बुक किया जाना चाहिए. यात्रा 15 अक्टूबर, 2024 से शुरू होगी. हालांकि, ध्यान देने वाली बात यह है कि इसमें सीमित इन्वेंट्री उपलब्ध है. कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, इस ऑफर को अन्य प्रमोशन्स के साथ जोड़ा नहीं जा सकता है.