सोशल मीडिया पर भिड़े ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा, कही ये बात

स्‍टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ओला की खराब सर्विस को लेकर सवाल उठाए, उन्‍होंने एक्‍स पर कुछ तस्‍वीरें भी अपलोड की इसी के जवाब में भाविश अग्रवाल ने उन पर टिप्‍पणी करते हुए लिखा कि वह एक असफल कॉमेडियन हैं.

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल और कॉमेडियन कुणाल कामरा सोशल मीडिया एक्‍स पर भिड़े Image Credit: PTI /Kunal Kamra facebook

ओला इलेक्ट्रिक की खराब सर्विस को लेकर स्‍टैंड अप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ओला पर सवाल खड़े कर दिए. उन्‍हें एक्‍स पर पोस्‍ट कर ये बात कही. इसी पर ओला इलेक्ट्रिक के संस्थापक भाविश अग्रवाल ने जवाबी कार्रवाई में कुणाल को एक असफल कॉमेडियन करार दिया. इसी के बाद से दोनों में जुबानी जंग छिड़ गई और एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया. मामले के बढ़ने के साथ ही इस सोशल मीडिया वॉर में असंतुष्‍ट ग्राहक और मार्केट प्रतिभागी भी कूछ पड़े. उन्‍होंने ओला की सर्विस को लेकर भाविश को जमकर सुनाया.

कॉमेडियन कुणाल कामरा ने रविवार को एक्‍स पर ओला गिगाफैक्ट्री की तस्वीरें शेयर की. जिसमें शोरूम के बाहर कई बेकार ओला इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन खड़े थे. उन्‍होंने प्रोडक्‍ट की क्‍वालिटी को लेकर सवाल उठाए. इतना ही नहीं कुणाल कामरा ने सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी को भी मामले में घसीटा. उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री को टैग करके पूछा कि क्या भारत में ईवी का भविष्य ऐसा ही होगा?

कुणाल कामरा के ट्वीट के जवाब में भाविश अग्रवाल ने उन्हें एक असफल स्टैंडअप कॉमेडियन बताया. इतना ही नहीं उन्‍होंने कॉमेडियन के इस पोस्‍ट को पेड बताया. उन्‍होंने यह भी कहा कि ओला इलेक्ट्रिक तेजी से अपने सेवा नेटवर्क का विस्तार कर रही है और जल्द ही सभी बैकलॉग को पूरा कर लिया जाएगा. हालांकि भाविश अग्रवाल का ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने ओला की खराब सर्विस के लिए उन्हें खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दी. कुछ यूजर्स ने लिखा कि कुछ सप्ताह पहले जो शिकायतें दर्ज कराई थीं वो अभी भी पेंडिंग है.

कैसा है कंपनी के शेयर का प्रदर्शन?

ओला इलेक्ट्रिक की सर्विस गुणवत्ता को लेकर ब्रोकरेज फर्म HSBC ने 26 सितंबर के अपने नोट में कहा था कि यह एक महत्वपूर्ण पहलू है. इसलिए मोटरसाइकिलों के लॉन्च से पहले कंपनी को इसे दुरुस्‍त करना चाहिए. बता दें ओला इलेक्ट्रिक ने अगस्त में शेयर बाजार में अपनी शुरुआत की थी. इसके 6,145 करोड़ रुपए के IPO को 4.45 गुना सब्सक्राइब किया गया था. 76 रुपए पर आईपीओ की लिस्‍टिंग के बाद ओला इलेक्ट्रिक के शेयर तेजी से दोगुने हो गए, जिससे IPO 157.4 रुपए के अपने हाई पर पहुंच गया. हालांकि तब से शेयर में लगातार गिरावट जारी है और शुक्रवार को यह 100 रुपये के स्तर से नीचे आ गया.