Zomato के सीईओ की पत्नी बनी डिलीवरी एजेंट, सोशल मीडिया पर लोगों ने सुना दी खरी-खोटी

जोमैटो सीईओ दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ने फूड डिलीवरी एजेंट बनकर गुरुग्राम में ऑर्डर डिलीवर किए. इस कदम पर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई, जिसमें मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं

Zomato के सीईओ की पत्नी बनी डिलीवरी एजेंट

जोमैटो के सह-संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने हाल ही में कुछ ऐसा किया कि वह इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए हैं. दीपिंदर गोयल और उनकी पत्नी ग्रेसिया मुनोज ने फूड डिलीवरी एजेंट की भूमिका निभाते हुए गुरुग्राम में ऑर्डर डिलीवर किए. इस रोल के लिए ग्रेसिया ने जोमैटो के हेलमेट और कंपनी का टी-शर्ट पहना. दोनों पति-पत्नि साथ में गुरुग्राम में बाइक से ऑर्डर डिलीवर करने गए.

गोयल ने इंस्टाग्राम पर इस लम्हें की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वे और उनकी पत्नी जोमैटो की रेड यूनिफॉर्म पहनकर बाइक पर ऑर्डर डिलीवर करते नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में दोनों ग्राहकों के साथ भी दिखाई दिए. इस अनुभव को साझा करते हुए गोयल ने लिखा, “पिछले कुछ दिनों से ऑर्डर डिलीवर कर रहा हूँ, टीम में @greciamunozp (उनकी पत्नी) के साथ.”

इसके अलावा, उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह डिलीवरी के दौरान राइड का मजा लेते दिख रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, “ग्राहकों को खाना डिलीवर कर रहे हैं और राइड का मजा ले रहे हैं. टीम में @greciamunozp के साथ.”

सोशल मीडिया पर लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

दीपिंदर गोयल के इस कदम पर सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आईं. कुछ लोगों ने इसे एक शानदार पहल बताया, तो कुछ ने इसे सिर्फ एक मार्केटिंग स्टंट कहा.

एक यूजर ने लिखा, “मार्केटिंग करने का अलग तरीका. वहीं, एक अन्य यूजर ने तंज कसते हुए लिखा, “पेट्रोल वाली गाड़ी पर घूम रहे हैं और कह रहे हैं कि ‘जीरो कार्बन’ कंपनी हैं. ऑर्डर प्लास्टिक में लपेटकर डिलीवर हो रहे हैं और आप ‘जीरो प्लास्टिक’ होने का दावा कर रहे हैं. अगर कुछ भी लिखना है तो सीधे कह दो ‘हम चोर डाले हैं’, ये ज्यादा सेंस बनेगा.”

वहीं, एक अन्य यूजर ने डिलीवरी एजेंट्स की समस्याओं की ओर इशारा करते हुए लिखा, “उम्मीद है आप डिलीवरी पर्सन की तकलीफ समझ पाएंगे और उनकी समस्याओं को हल करेंगे, जिससे उनकी जिंदगी आसान हो सके.”

एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा, “हमारे ऑफिस में आपको देखकर हम बेहद उत्साहित थे. आपके काम और आपकी एंटरप्रेन्योरशिप के लिए बहुत सम्मान!”

दीपिंदर गोयल और ग्रेसिया मुनोज ने की थी प्राइवेट वेडिंग

दीपिंदर गोयल ने इस साल की शुरुआत में एक निजी समारोह में मैक्सिकन एंटरप्रेन्योर ग्रेसिया मुनोज से शादी की. हाल ही में, मुनोज. ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम बदलकर जिया गोयल कर लिया है और अपनी बायो में लिखा, “मैक्सिको में जन्मी, अब भारत में घर.”