Apple Sale: ऐपल का खास ऑफर, iPhone के साथ फ्री दे रही शानदार ईयरबड्स

एपल अपने दिवाली सेल के अंतर्गत iPhone के कुछ मॉडल पर 6,999 रुपये के ईयरबड फ्री में दे रही है. इससे पहले की ऑफर खत्म हो जाए, तुरंत करें खरीदारी. इससे इतर iPhone के इस सीरीज पर मिल रही है 5,000 रुपये तक की छूट.

iPhone की खरीदारी पर एपल दे रहा है फ्री ईयरबड Image Credit: Silas Stein/picture alliance via Getty Images

एपल ने दिवाली सेल के बैनर तले अपनी ऑफिशियल फेस्टिव सेल की शुरुआत कर दी है. 3 अक्टूबर से एपल स्टोर या एपल की वेबसाइट से ग्राहक सेल का फायदा उठा सकते हैं. इसी के साथ एपल ने iPhone 15 के दो मॉडल के खरीदारों को एक खास ऑफर भी दिया है. iPhone 15 और iPhone 15 प्लस की खरीद पर ग्राहक को ईयरबड का एक पेयर मुफ्त मिलेगा.

लिमिटेड एडिशन में बनाए गए बिट्स सोलो बड्स की असल कीमत 6,900 रुपये है जिसे एपल iPhone के मॉडल के साथ मुफ्त में बांट रहा है. बीट्स का यह ईयरबड ग्राहकों को खास फेस्टिव स्पेशल वाइब को मैच करने वाले पैकेजिंग के साथ मिलेगा जिसे आकिब यानी ने डिजाइन किया है. iPhone के मॉडल्स की कीमत की बात करें तो वेबसाइट पर iPhone 15 का दाम 69,900 रुपये हैं. एपल इन मॉडल पर कोई अतिरिक्त बैंक ऑफर या डिस्काउंट नहीं दे रहा है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि एपल ऐसा इसलिए कर रही है क्योंकि हाल में लॉन्च हुए iPhone 16 के बाद कंपनी ने अपनी सभी पुराने मॉडल्स की कीमत में भारी छूट कर दी थी.

iPhone 15 के दो मॉडल के साथ मुफ्त में मिल रहे ईयरबड की बात करें तो बीट्स का स्वामित्व एपल के पास है. कंपनी ने बीट्स की ब्रांडिंग के साथ हाल में अपने तीन प्रोडक्ट लॉन्च किये थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एपल फ्री ईयरबड देने वाले ऑफर की अवधि दो दिन ही है. यानी 3 और 4 अक्टूबर के दौरान ही ग्राहक इसकी खरीदारी कर सकते हैं. इससे इतर iPhone 16 के खरीदारों को बता दें कि एपल अपने नये लॉन्च हुए सीरीज पर 5,000 रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दे रहा है. छूट देने वाले बैंकों की सूची में अमेरिकन एक्सप्रेस, एक्सिस बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड हैं. इसके अलावा एपल iPhone के 14 सीरीज के दो मॉडल, iPhone 14 और iPhone 14 प्लस पर भी 3,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है.