17 अक्टूबर को लॉन्च होगा Infinix zero flip फोन, जानें कीमत और फीचर्स

Infinix का जीरो फ्लिप फोन भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च होगा. काफी दिनों से इसके अक्टूबर में लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे थे. भारत में फोन की कीमत 50 हजार रुपये के करीब होने की उम्मीद है.

INFINIX FLIP PHONE फोन भारत में होगा लॉन्च Image Credit: INFINIX website

Infinix के जीरो फ्लिप फोन की चर्चा काफी दिनों से हो रही थी. फोन के अक्टूबर में भारत आने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इसकी तारीख भी सामने आ गई है.  इनफिनिक्स का जीरो फ्लिप फोन 17 अक्टूबर को भारत में लॉन्च होगा. इसमें कुछ बेहतरीन फीचर हैं. भारत में इस फोन की कीमत करीब 50000 रुपये होने की उम्मीद है.

भारत में इन दिनों त्योहारी सीजन चल  रहा है. ऐसे में देश में ई कॉमर्स कंपनियां स्मार्टफोन्स पर बंपर ऑफर ला रही हैं. ऐसे में इनफिनिक्स के फोन की भी चर्चा जोरों पर है. इसका कारण यह है कि यह फोन भारतीय बाजार में मौजूद और फोनों के मुकाबले सस्ता होगा और इसके फीचर भी शानदार होने की उम्मीद है.

फोन के फीचर

Infinix Zero Flip फोन में  6.9 इंच के इनर डिस्प्ले और 3.64 इंच की कवर स्क्रीन डिस्प्ले मौजूद है. इस फोन में  120Hz का रिफ्रेश रेट भी है. इसके अलावा फोन का इंटरनल स्टोरेज 512GB का है. साथ ही फोन का बैटरी बैकअप भी शानदार है. इस फोन में 4,720mAh की बैटरी है. फोन 70 वाट का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है. इसकी कीमत वैरिएंट के हिसाब से अलग-अलग होगी. हालांकि, इसके  512GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत करीब 50,000 रुपये होने की उम्मीद है.

 Infinix Zero Flip

इंफिनिक्स जीरो फ्लिप फोन की में वैसे तो बेहतरीन फीचर्स हैं. लेकिन, उसका कैमरा बेहतरीन है. हालांकि, यह फोन अभी भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. मगर उम्मीद है कि वह ग्लोबल में जिस फीचर के साथ लॉन्च हुआ है. यहां भी उसी फीचर के साथ आएगा.  फोन में डुअल-कैमरा सेटअप है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर और 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस शामिल है. सेल्फी के लिए, इसमें इनर डिस्प्ले पर 50-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है, जो शानदार फोटोग्राफी क्षमता प्रदान करता है. Infinix Zero Flip के फ्रंट और रियर कैमरे हाई-क्वालिटी फुटेज के लिए 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं.