जियो ने अपडेट किया रिचार्ज प्लान, अब 1028 और 1029 रुपये में मिलेंगे ये ऑफर…जानें पैक डिटेल

जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान को बढ़ा दिया है. टेलीकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान में करीब 15 फीसदी की बढ़ोतरी की है. जियो ने 1028 रुपये और 1029 रुपये के नए रिचार्ज प्लानों को शामिल किया है.

जियो ने बढ़ाया रिचार्ज Image Credit: GettyImages

जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान को अपडेट किया है. टेलीकॉम कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान में करीब 15 फीसदी की बढ़ोतरी की है. कंपनी ने अपने कुछ पुराने रिचार्ज प्लानों में बदलाव किया है और साथ ही नए ऑफर भी जोड़े हैं. जियो ने 1028 रुपये और 1029 रुपये के नए रिचार्ज प्लानों को शामिल किया है, जिसमें ऑनलाइल खाना मंगाने और ओटीटी पर मूवी देखने वालों को फायदा होगा. आइए जानते हैं पूरा प्लान.

जियो का 1,028 रुपये वाला प्लान

जियो ने अभी कुछ समय पहले भी अपने रिचार्ज प्लान में बदलाव किया था. कंपनी ने फिर से नए प्लानों की घोषणा की है. कंपनी के 1,028  रुपये वाले प्लान की अवधि 84 दिनों की है. इसमें आपको 84 दिनों तक वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलेगी. इसके अलावा जिन इलाकों में जियो का 5G नेटवर्क उपलब्ध है. वहां भी यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा मिलेगी. इसके साथ ही 1,028  रुपये के प्लान में ऑनलाइन खाना डिलीवरी करने वालों के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि प्लान में स्विगी वन लाइट मेंबरशिप भी शामिल है. इसके अलावा यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड सर्विस का भी एक्सेस मिलेगा.

1,029 प्लान में क्या है खास

जियो के 1,029 रुपये के ऑफर में भी सभी सुविधाएं लगभग  1,028 रुपये में मिलने वाले ऑफर के बराबर हैं. इसमें भी यूजर्स को 84 दिनों तक 100 एसएमएस की सुविधा मिलेगी और साथ ही 5G डाटा की भी सुविधा मिलेगी. इस प्लान में एक अतिरिक्त सुविधा यह है कि इसमें यूजर अमेजन प्राइम लाइट की सुविधा का लाभ उठा पाएंगे.

कौन सा प्लान है बेहतर

जियो की ओर से दोनों रिचार्ज प्लान में ज्यादा फर्क नहीं है. पैसे के मामले में भी बस 1 रुपये का ही अंतर है. कुछ एक दो बाते हैं जो अलग-अलग हैं. वो भी यूजर्स की प्राथमिकता पर निर्भर करती है. अगर आप ज्यादा ऑनलाइन फूड मंगवाते हैं तो आपके लिए 1,028 रुपये का प्लान अच्छा हो सकता है. वहीं, दूसरी ओर अगर आपको अमेजन प्राइम की सुविधा उठानी है तो आप 1,029 वाले ऑफर को चुन सकते हैं.