Xiaomi 15 Pro के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, दमदार कैमरा और प्रोसेसर के साथ जानें कब होगी लॉन्चिंग

अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी Xiaomi 15 Pro इस महीने चीन में लॉन्च हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी 15 सीरीज को चीन के मार्केट में 20 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. जानें आखिर इस मोबाइल की क्या हैं स्पेसिफिकेशन.

Xiaomi 15 Pro कब होगा लॉन्च Image Credit: Jakub Porzycki/NurPhoto via Getty Images

चीनी कंपनी Xiaomi अपना फ्लैगशिप मॉडल Xiaomi 15 Pro लॉन्च करने वाली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस महीने में शॉओमी अपने 15 प्रो मॉडल को चीन में लॉन्च करने वाली है. हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

कब हो सकती है मोबाइल की लॉन्चिंग?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शाओमी 15 सीरीज को चीन के मार्केट में 20 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तब शाओमी 15 प्रो दुनिया की पहली मोबाइल हो जाएगी जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपेस्ट पर चलती है. क्वालकॉम ने फ्लैगशिप चिपेस्ट के लॉन्चिंग को लेकर कंफर्मेशन दे दिया है. क्वालकॉम ने कहा कि वो अपनी फ्लैगशिप चिपेस्ट को 22 अक्टूबर को लॉन्च करेगा.

कैसी हो सकती है Xiaomi 15 Pro की डिजाइन?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Xiaomi 15 Pro में ट्रिपल कैमरा का सेटअप मिल सकता है. उम्मीद किया जा रहा है कि शाओमी 15 प्रो तीन कलर्स में लॉन्च हो सकती है. ब्लैक, वाइट और सिल्वर.

क्या हो सकते हैं Xiaomi 15 Pro के स्पेसिफिकेशन?

Xiaomi 15 Pro में यूजर को 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का क्वाड कर्व्ड ऐमोलेड डिस्प्ले मिल सकता है. प्रोसेसर को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं कि मोबाइल स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपेस्च के साथ आने वाला है. वहीं बात अगर स्टोरेज की करें तो शाओमी 15 प्रो में 16GB का रैम और 1TB तक का इंटरनल स्टोरेज भी मिल सकता है.
इससे इतर मोबाइल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा भी मिल सकता है उसके साथ ही 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 50 मेगापिक्सल का ही सोनी का टेलीफोटो कैमरी भी मौजूद हो सकता है. सेल्फी के लिए मोबाइल में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है. रिपोर्ट के अनुसार, मोबाइल में 6000mAh की बैटरी मिलेगी जो 90W का वायर्ड, 80W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करेगी.