सिंगापुर-मलेशिया घूमने का मिलेगा मौका, IRCTC ने लॉन्च किया सस्ता टूर पैकेज…जानें कितना है टिकट का दाम

IRCTC ने सिंगापुर और मलेशिया की यात्रा के लिए एक विशेष पैकेज लॉन्च किया है. इस पैकेज में फ्लाइट टिकट, होटल में ठहरना, दर्शन और ट्रांसफर, शाकाहारी/मांसाहारी/जैन खाना और वीजा शामिल हैं. इन सब के अलावा कैब, गाईड और इंसोरेंस भी इसमें शामिल किया गया है.

सिंगापुर-मलेशिया घुमने का मिलेगा मौका Image Credit: Internet

IRCTC टूरिज्म ने दिवाली के अवसर पर एक धमाकेदार टूर पैकेज निकाला है. IRCTC ने सिंगापुर और मलेशिया की यात्रा के लिए एक विशेष पैकेज लॉन्च किया है. सोचिए अगर आपको एक ही पैकेज में ठहरना, टिकट आदि सब मिल जाए तो मजा ही आ जाएगा. IRCTC के इस पैकेज में फ्लाइट टिकट, होटल में ठहरना, दर्शन और ट्रांसफर, शाकाहारी/मांसाहारी/जैन खाना और वीजा शामिल हैं. इन सब के अलावा कैब, गाईड और इंश्योरेंस भी इसमें शामिल किया गया है.

इस पैकेज के साथ आप सिंगापुर के मरीना बे सैंड्स, गार्डन बाय द बे, और सेंटोसा द्वीप की यात्रा कर सकते हैं. साथ ही मलेशिया में कुआलालंपुर के पेट्रोनास ट्विन टावर्स और बाटू केव्स की यात्रा का आनंद ले सकते हैं. यह एक ऑल इन वन पैकेज साबित हो सकता है. इस टूर की शुरुआत 11 नवंबर से होगा. यह टूर 6 दिन और 7 रातों का होगा. सबसे अहम बात इस ट्रिप की कुल खर्च महज13,0900 से शुरुआत होगी.

IRCTC टूरिज्म का उद्देश्य लोगों को दिवाली के त्योहार को एक यादगार तरीके से मनाने का अवसर प्रदान करना है. पैकेज में शामिल चीजें इस प्रकार है:-

  • फ्लाइट टिकट
  • होटल में ठहरना
  • दर्शन और ट्रांसफर
  • शाकाहारी/मांसाहारी/जैन भोजन
  • वीजा
  • लागू टैक्स

बुकिंग और अधिक जानकारी के लिए आप IRCTC के अधिकारिक बेवसाईट https://www.irctctourism.com विजिट कर सकते है. साथ ही टोल-फ्री नंबर 1800 111 113 और ईमेल tourism@irctc.in के द्वारा जानकारी प्राप्त कर सकते है.